असद के बाद अतीक का होगा एनकाउंटर बाबा ने बनाया मास्टर प्लान

0

असद के बाद अतीक का होगा एनकाउंटर बाबा ने बनाया मास्टर प्लान। पहले सबके सामने किया ऐलान अब शरू हुआ मिशन कामतमाम। अतीक अहमद के बेटे और उमेशपाल हत्यकांड के शूटर असद अहमद को आज यूपी एसटीफ ने मार गिराया उसके साथ ही शूटर मोहम्मद गुलाम भी ढेर हुआ है।

उत्तर प्रदेश सरकार लगातार गैंगस्टरों की दादागिरी खत्म करने में लगी हुई है आज उसी कड़ी में ये एक बड़ा एनकाउंटर माना जा रहा है ऐसे में अब अतीक पर भी खतरा मंडराता दिखाई दे रहा है क्योकि इस समय सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ की एक क्लिप बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमे वो बोल रहे की एक एक गैंस्टर को मिट्टी में मिला देंगे।

हालाँकि ये क्लिप कुछ दिन पुरानी है लेकिन ये आज एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है असद अहमद के एनकाउंटर के बाद लोगों का ये बोलना है की अगला नंबर अतीक अहमद का है असद अहमद काफी समय से  फरार चल रहा था और उस पर पांच लाख रुपये का इनाम था। लेकिन आज एनकाउंटर में ढ़ेर हो गया और जानकारी के मुताबिक पहले फायरिंग असद ने शरू की थी उसके बाद यूपी एसटीफ की टीम ने उसे मार गिराया जिसके बाद लोग जमकर सोशल मीडिया पर लिख और बोल रहे है और बहुत लोगो का ये भी कहना है की अगला नंबर अतीक का ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here